Kapil Sharma ने गुरु गौर गोपाल दास से पूछा, ‘कभी मोहब्बत में पड़े हैं?’ मिला ये मजेदार जवाब


Kapil sharma show guru gor gopal , khan sir or vivek vindra,

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा का शो वर्तमान में सबसे पसंद किया जाने वाला शो हैं. कपिल के शो में अगले हफ्ते मोटिवेशन स्पीकर्स और 90 के दशक के कई जानें-माने सिंगर मस्ती करते हुए नजर आएंगे. आगामी एपिसोड का प्रोमो भी रिलीज किया जा चूका हैं जोकि दर्शकों को काफी पसंद आ रहा हैं. प्रोमो विडियो के दौरान शो के होस्ट के कॉमेडियन कपिल शर्मा गौर गोपाल दास से ये पूछते हुए दिखाई दे रहे हैं कि क्या उन्होंने कभी प्यार किया था. इसके आलावा शो में इस बार पटना के मशहूर खान सर भी नजर आएंगे. 

कपिल के शो के आगामी एपिसोड में 90 के दशक के मशहूर सिंगर अल्ताफ राजा, श्वेता शेट्टी, सुनीता राव और शब्बीर कुमार भी बतौर मेहमान नजर आएंगे. शो के प्रोमो विडियो में कपिल सबसे पहले गौर गोपाल दास का स्वागत करते हैं और कहते हैं कि सर एक मैंने एक विडियो देखा जिसमे वह गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड की बात कर रहे हैं. गुस्ताखी माफ़ सर, आपको यह स्टूडेंट होने का अनुभव हैं या कभी मोहब्बत में भी पड़े हैं?. कपिल के सवाल के जवाब में गौर गोपाल दास ने कहा, कपिल आज बहुत लिबर्टी ले रहे हैं.

 गौर गोपाल दास के बाद कपिल शर्मा ने अल्ताफ राजा से खूब मजे लिये. उन्होंने अल्ताफ संग मजाक करते हुए कहा, अल्ताफ भाई आप कितने चमक रहे हो. ऐसा लग रहा है कि पानी में भिगोकर रखा हैं और अभी-अभी छिलका उतारा हैं. अल्ताफ राजा के बाद कपिल की सुई पटना के खान सर की तरफ घूमती हैं और वह उनसे कहते हैं कि सर आपके फॉलोअर्स में रवीना टंडन जी भी हैं. कपिल की बात सुनकर खान सर मुस्कुराते हुए नजर आते हैं. प्रोमो विडियो देखने के बाद एक बात तो क्लियर हो गयी हैं कि आगामी एपिसोड में काफी मजा आने वाला हैं और 90 के दशक के सिंगर्स से मिलकर काफी पुरानी यादें भी ताज़ा होने वाली हैं.

Post a Comment

Previous Post Next Post